सचिन-सीमा की शादी,सात फेरे नेपाल में लिए

पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आने वाली सीमा हैदर व सचिन मीणा ने नेपाल के काठमांडू में ही सात फेरे लिए थे। इस बात को हालांकि दोनों पुलिस जांच में और मीडिया से बातचीत के दौरान कई बार कह चुके हैं। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं पा रही थी, लेकिन आज (शुक्रवार) इन दोनों के शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

दोनों केहां सात दिनों तक रहने की बात सामने पहले ही आ चुकी है। दोनों ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि वो होटल न्यू विनायक में रुके थे। जबकि होटल मैनेजर का कहना था कि उसने खुद दोनों की होटल के रूम नंबर 204 में बुकिंग की थी। बताया जा रहा है कि सचिन ने होटल में यह बोलकर बुकिंग कराई थी कि सीमा उसकी बीवी है। 

हालांकि होटल में दोनों के नाम की एंट्री नहीं। अब जो तस्वीरें समाने आईं हैं उसमें सीमा और सचिन दूल्हे और दुल्हन के तौर पर नजर आ रही हैं। सचिन ने शादी के लिए सूट पहना था तो सीमा ने नीले रंग की साड़ी पहनी थी। तस्वीरों में इन दोनों के अलावा सीमा हैदर के बच्चे भी नजर आ रहे हैं। साथ ही सीमा की मांग में सिंदूर तो गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है।

 सीमावर्ती थाने की पुलिस और एसएसबी ने बॉर्डर पर संयुक्त रूप से चेकिंग शुरू कर दी है। दोनों देशों से आने-जाने वालों की मेटल डिटेक्टर से शुक्रवार को जांच की गई। पहचान पत्र की जांच के साथ ही लोगों से आने-जाने का कारण भी पूछा जा रहा है।