बागेश्वर धाम का दरबार अब लंदन में सजेगा

फोटो : बागेश्वर धाम - SOCIAL MEDIA

Bageshwar Dham News: गुरुवार को बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री लंदन के लिए रवाना हो गए। एयरपोर्ट पर उन्हें छोड़ने के लिए भोजपुरी स्टार और सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन भी आए। वहीं बागेश्वर धाम ने दोनों नेताओं की धीरेंद्र शास्त्री के साथ मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। 

बागेश्वर धाम ने दोनों नेताओं की धीरेंद्र शास्त्री के साथ मुलाकात की एक तस्वीर भी ट्वीट की है। इसके साथ बागेश्वर धाम ने लिखा ‘परमपूज्य सरकार के अतिप्रिय लोकप्रिय स्टार और सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन ने आज पूज्य सरकार से आशीर्वाद लिया और जनकल्याण हेतु प्रार्थना की।’ इस बीच, फ्लाइट में बैठे बागेश्वर सरकार का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो कह रहे हैं ‘करो भव्य दिव्य तैयारी, लंदन आ रहे हैं मुगदरधारी’। 

कौन हैं बाबा बागेश्वर? 
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में जन्में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी चमत्कारी सिद्धियों की वजह से, जहां पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं मन की बात जान लेने की उनकी कला और सिद्धी ने दुनिया में उनके प्रति एक अलग तरह के आकर्षण को पैदा किया है। उनकी सिद्धी के चलते एक बड़ा जनसमुदाय उनसे जुड़ा हुआ है। इस बीच बीते दो सालों के अंदर-अंदर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपनी सिद्धी के बूते पूरे देश के शहरों में अलग-अलग जगहों पर अपने कार्यक्रम करते रहे हैं। उनके इन कार्यक्रमों में लाखों का जनसमुदाय इकट्ठा होता रहा है। इस बीच उनके इन कार्यक्रमों की इंस्टाग्राम, फेसबुक से लेकर सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर चर्चा रही है और करोड़ों लोगों ने उनके वीडियो को देखा है। हाल ही में बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नोयडा में आयोजन में पहुंचे। इस दौरान कथा में शामिल होने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ी। 

ब्रिटेन में कब होगा कार्यक्रम? 
बागेश्वर सरकार ब्रिटेन की धरा पर पहुंच रहे हैं, जहां 22 जुलाई से 28 जुलाई तक श्री राम कथा होनी है। इस कथा का लंदन में वाचन लेस्टर के प्रजापति हॉल से किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण बागेश्वर धाम के यूट्यूब फेसबुक पर भी होगा।